प्यार का बीमा नहीं हो सकता, स्वस्थ्य का तो हो सकता है!

No comments

प्यार का बीमा नहीं हो सकता, स्वस्थ्य का तो हो सकता है!

सुबह उठकर अपने बेटे के साथ मस्ती करना, बेटी से दो बातें करना। मां के साथ पांच मिनट की फोन कॉल और पिता से हर बात डिसकस करना किसे नहीं अच्छा लगता है। लेकिन तब बहुत ज्यादा बुरा लगता है, अगर कोई अपना बीमार पड़ जाये। बात भी सही है, प्यार का कोई इंश्योरेंस नहीं होता। लेकिन सच तो यह है कि स्वास्थ्य का इंश्योरेंस तो है !

जी हां हमारे अपने अपना सारा प्यार तभी उड़ेल पाते हैं, जब वो खुश रहते हैं, स्वस्थ्य रहते हैं। दु:खी होकर या फिर अस्वस्थ्य अवस्था में सब कुछ असहज हो जाता है। ऐसे में हम अपने अपनों के लिये किसी भी बड़ी बीमारी की कल्पना भी नहीं करते, क्योंकि हम उन्हें हमेशा स्वस्थ्य देखना चाहते हैं। लेकिन फिर भी भविष्य में कब क्या हो जाये, किसे पता? कब कौन सी बीमारी सामने जाये और आपके अपने किसी गंभीर बीमारी की चपेट में जायें, यह कोई नहीं बता सकता है। ईश्वर करे अगर ऐसा हो गया, तो इलाज का खर्च आपके पसीने छुड़ा सकता है, आपकी रातों की नींद हराम कर सकता है। ऐसा होने पर ही व्यक्ति को अहसास होता है, काश मैंने स्वास्थ्य बीमा करवा लिया होता।

उम्मीद है आप अपने जीवन में ऐसी स्थिति नहीं आने देना चाहेंगे। तो आप आज ही स्वास्थ्य बीमा ले यह आपकी जेब पर भारी भी नहीं पड़ेगा। जी हां मात्र 12 रुपए प्रति दिन के खर्च पर आप अपने और अपने अपनों का स्वास्थ्य बीमा करवा सकते हैं। (यह 35 वर्ष की आयु से कम वालों पर ही लागू है) आप इस बीमा के बारे में जानने के लिये हम से संपर्क करे!
नोट- बीमा आग्रह की विषय वस्तु है। कृपया पॉलिसी लेने से पहले सभी दस्तावेज ध्यान पूर्वक पढ़ लें।

For More Info Call/ Whatsapp us at 9313368533

Dont forget to join us at Facebook (Click Here)

No comments :

Post a Comment